Wednesday All Episodes Download in Hindi: [Complete Season1] Dual Audio {Hindi-English} 480p | 720p | 1080p WEB-DL

Wednesday All Episodes Download in Hindi

 Wednesday, Charles Adam द्वारा वेडनेसडे एडम्स के किरदार पर आधारित एक अमेरिकी सुपरनेचुरल कॉमेडी हॉरर टेलीविजन श्रृंखला है जो की नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ है। अल्फ्रेड गफ और माइल्स मिलर द्वारा निर्मित, इसमें जेना ओर्टेगा को मुख्य चरित्र के रूप में दिखाया गया है, आठ में से चार एपिसोड टिम बर्टन द्वारा निर्देशित हैं, यह बुधवार एडम्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने नए स्कूल में एक सैतानी रहस्य को सुलझाने का प्रयास करती है।

Wednesday Series Information -

सीरीज का नाम: Wednesday

Season: 1

Episode: All Added

Language: Dual Audio {Hindi-English-Tamil}

Subtitles: YES – इंग्लिश, हिंदी

Released Year: 2022

Episode Size: 240MB, 700MB, 1.5GB -/Each Episode

Quality: 480p, 720p, 1080p – WEB-DL

Format: MKV

Wednesday Main Cast And Characters-

  • Jenna Ortega as Wednesday Addams
  • Gwendoline Christie as Larissa Weems
  • Riki Lindhome as Dr. Valerie Kinbott 
  • Jamie McShane as Donovan Galpin
  • Hunter Doohan as Tyler Galpin
  • Percy Hynes White as Xavier Thorpe
  • Emma Myers as Enid Sinclair
  • Joy Sunday as Bianca Barclay
  • Georgie Farmer as Ajax Petropolus
  • Naomi J. Ogawa as Yoko Tanaka
  • Christina Ricci as Marilyn Thornhill
  • Victor Dorobantu as Thing

Storyline-पटकथा

Wednesday Addams को लड़कों की वाटर पोलो टीम द्वारा उसके भाई पगस्ले को धमकाने के प्रतिशोध में स्कूल के पूल में जीवित पिरान्हा फेंकने के बाद उसके स्कूल से निष्कासित कर दिया जाता है। नतीजतन, उसके माता-पिता गोमेज़ और मोर्टिसिया एडम्स ने उसे अपने हाई स्कूल अल्मा मेटर नेवरमोर एकेडमी में दाखिला दिलाया, जो जेरिको, वर्मोंट शहर में राक्षसी बहिष्कृतों के लिए एक निजी स्कूल है। Wednesday का ठंडा, भावहीन व्यक्तित्व और उसका उद्दंड स्वभाव उसके लिए अपने सहपाठियों से जुड़ना मुश्किल बना देता है और उसके कारण स्कूल की प्रिंसिपल लारिसा वेम्स से उसकी पटती नहीं है। हालाँकि, उसे पता चलता है कि उसे अपनी माँ की मानसिक क्षमताएँ विरासत में मिली हैं जो उसे एक स्थानीय हत्या के रहस्य को सुलझाने की अनुमति देती हैं।

Download Wednesday-

Wednesday Download In Hindi By Filmyzilla, Filmywap, Tamilrockers

TamilRockers Filmywap और फिलमीज़िल्ला एक टोर्रेंट्स वेबसाइट है यहाँ सभी प्रकार की बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, मलयालम फिल्में, वेब सीरीज, टीवी शो आसानी से मिल जाती है। वेडनेसडे सीरीज को आप यहाँ पर डाउनलोड कर सकते है।  

Wednesday Download In Hindi From Pagalworld

अगर आप wednesday series download in hindi pagalworld की तलाश में हैं तो यह जानकारी आपके लिए है। Pagalworld एक ऑनलाइन संगीत वेबसाइट है जहाँ से आप संगीत ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं Pagalworld केवल एक संगीत वेबसाइट ही नहीं है यहाँ आप ऑनलाइन फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हैं और यह वेबसाइट एक अवैध साइट है। इसलिए अपने रिस्क पर डाउनलोड करे।  

Wednesday Download In Hindi From KuttyMovies24.Com

अगर आप HD क्वालिटी में वेडनेसडे डाउनलोड करके देखना चाहते हैं तो आपको मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट KuttyMovies24.com पर जाना होगा, इस वेबसाइट में आप हिंदी, हिंदी डब फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं।

Wednesday Season 1 download From Vegamovies

Vegamovies एक पायरेटेड वेबसाइट है जो पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करती है। vegamovies वेबसाइट उच्च गुणवत्ता वाले प्रिंट 360p, 720p, HD, 1080p में फिल्में लीक करती है। सरकार शिकायतें मिलने के बाद इन सभी वेबसाइटों को बंद करती रहती है। 

Wednesday Season 1 download From From Moviesflix

Movieflix ने अब तक bollywood, hollywood, south movies in hindi dubbed और अन्य भाषाओं में फिल्में लीक की हैं। लेकिन ध्यान दें कि फिल्मों को पायरेट करना और पायरेटेड फिल्में डाउनलोड करना गैरकानूनी है, इसलिए हम किसी भी तरह से पायरेटिंग फिल्मों का समर्थन नहीं करते हैं।

Disclaimer

हम आपको किसी भी वेबसाइट से मूवी, वेब सीरीज डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं। यह पोस्ट केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए थी और यह वेबसाइट किसी भी पायरेटेड वेबसाइट का समर्थन नहीं करती है। अतः आप अपने रिस्क पर करे जो आपको करना है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *