Phone Bhoot Movie Release Date, Star Cast, Story, When Will be Release Amazon Prime Video?

Phone Bhoot Movie Release Date, Star Cast, Story, When Will be Release Amazon Prime Video?

फोन भूत एक आगामी कॉमेडी और हॉरर फिल्म है जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर, कैटरीना कैफ इस फिल्म के मुख्य अभिनेता हैं। यह फिल्म गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्देशित है। यह बात अब गोपनीय नहीं रही कि दर्शक इस फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हैं और फोन भूत फिल्म कब आ रही है, यह जानने के लिए दीवार फांद रहे हैं। बिना ज्यादा हलचल के, आइए हम बहुप्रतीक्षित फिल्म फोन भूत की रिलीज डेट पर विचार करें। क्या फिल्म थियेटर में रिलीज हो रही है या यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हिट हो रही है? क्या आप असमंजस में हैं कि फोन भूत ऑनलाइन कहां देखें? निम्नलिखित लेख आपको फोन भूत फिल्म के बारे में सभी विस्तृत जानकारी प्रदान करेगा।

Phone Bhoot Movie Release Date

फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हमें अतीत में लक्ष्य, डॉन मूवी सीरीज, रॉक ऑन !!, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कई पुरस्कार विजेता फिल्में दी हैं। उनकी आखिरी बड़ी स्क्रीन आउटिंग शानदार और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित फिल्म गली बॉय थी। अब प्रोडक्शन कंपनी उनकी आगामी हॉरर-कॉमेडी फोन भूत के लिए बढ़ रही है, फिल्म के कलाकारों में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी शामिल हैं। प्रोडक्शन की बात करें तो, मुख्य फोटोग्राफी दिसंबर 2020 में शुरू हुई, और फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह (मिर्जापुर और इनसाइड एज) कर रहे हैं। 2015 की कॉमेडी फिल्म शराफत गई तेल लेने के बाद यह उनकी दूसरी बड़े पर्दे की निर्देशन यात्रा होगी। कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी पहली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म फोन भूत के लिए एक साथ आ रहे हैं।

Phone Bhoot Movie Release Date Details

Cast members Details

Film Phone Bhoot

Hero Siddhant Chaturvedi and Ishaan Khattar

Heroine Katrina Kaif

Director Gurmeet Singh

Financer Farhan Akhtar and Ritesh Sidhwani

Release Date November 4, 2022

Category Entertainment

Star Cast

फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया था, छायांकन के.यू. मोनाहन और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा उनके लेबल एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत बैंकरोल किया गया है। इसमें कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी ने अभिनय किया।

  • Katrina Kaif
  • Siddhant Chaturvedi
  • Ishaan Khattar
  • Jackie Shroff
  • Kuldeep Kushwaha

Phone Bhoot Movie Official Trailer

इस फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा। आधिकारिक ट्रेलर लॉन्च के बाद हम यहां अपडेट करेंगे। तो, हमारे साथ जुड़े रहें।

Story Line

3 मुख्य अभिनेताओं की विशेषता वाली फिल्म के पहले लुक ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। उनका आकर्षक और अपरंपरागत लुक आपको फिल्म के बारे में अजीब बनाने के लिए काफी है। फोन भूत में जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा, निधि बिष्ट और सरेंडर ठाकुर भी हैं। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं और इसे रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है। फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा नियंत्रित है, जिसका नेतृत्व रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर कर रहे हैं।

फोन भूत में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर और कैटरीना कैफ हैं। फिल्म में अन्य भूमिकाएं भी हैं जैसा कि ऊपर सूचीबद्ध किया गया है, इसलिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ फिल्म देखने का आनंद लें। फिल्म की रिलीज डेट स्टार कास्ट, ट्रेलर की जानकारी के साथ ऊपर दी गई है। फोन भूत एक ऐसी फिल्म है जो बहुत से द्वि घातुमान दर्शकों के लिए देखने की सूची में रही है।

Phone Bhoot OTT Release Date, Digital Rights, and Satellite Rights

फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और गली बॉय जैसी कुछ महाकाव्य फिल्मों को नियंत्रित किया है, और फोन भूत उनके द्वारा पहले किए गए कार्यों से अलग होगा। फिल्म, अभी भी, 15 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Movie Name

Phone Bhoot

OTT Platform

Amazon Prime Video

OTT Release Date

TBA

Theatrical Release Date

4 Nov 2022

Director

Gurmeet Singh

Starring

Katrina Kaif, Ishaan Khattar, and Siddhant Chaturvedi

Language

Hindi

Film Industry

Bollywood

Phone Bhoot Movie OTT Platform (Digital Rights)

फोन भूत के अलावा, अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक्सेल एंटरटेनमेंट से लगभग 4 फिल्में खरीदी हैं, जो सभी जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा, फोन भूत अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा समर्थित है, और फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

OTT Release Date

फिल्म फोन भूत 04 नवंबर 2o22 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, और थिएटर में रिलीज के बाद ओटीटी रिलीज की तारीख की घोषणा की जाएगी। देर से पुष्टि होने के बाद हम एक अपडेट साझा करेंगे; इस बीच, हमारे साथ जुड़े रहें।

Theatrical Release Date: 04 Nov 2022

Digital Rights: Amazon Prime Video

OTT Release Date: TBA

Satellite Rights: TBA

How Can I Watch Phone Bhoot Movie?

This Movie Will Available on Amazon Prime

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *