Selfie Movie Download Filmyzilla (720p, 1080p, 4K) Watch Now [340 MB]

Selfie Movie Download Filmyzilla (720p, 1080p, 4K) Watch Now [340 MB]

हेलो रीडर्स, अगर आप सेल्फी मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आज इस लेख में हम आपको गाइड करेंगे कि अक्षय कुमार की सेल्फी मूवी को 480p, 720p, 1080p क्वालिटी में ऑनलाइन कैसे देखें और हम आपको सेल्फी का विवरण और डाउनलोड लिंक साझा करेंगे। मूवी जिससे आप इसे अपने डिवाइस में आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।

Selfie Full Movie Download Watch

अक्षय कुमार की नई सेल्फी पूरी फिल्म उनकी अगली तस्वीर है और उनके साथ बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री मृणाल ठाकुर हैं, उनकी फैन फॉलोइंग हर दिन बड़ी संख्या में बढ़ रही है और उनके अभिनय कौशल को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है उनकी फिल्म सीता रामम जो पुरस्कार विजेता थी। हम जानेंगे कि आप टेलीग्राम और डेलीमोशन पर सेल्फी फुल मूवी ऑनलाइन एचडी कैसे डाउनलोड कर सकते हैं, इसलिए अंत तक पढ़ते रहें और पूरी जानकारी जानें।

Selfiee Movie Download Link FilmyZilla Leaked

यदि आप वास्तव में सेल्फी वॉच ऑनलाइन लिंक की तलाश कर रहे हैं, तो इस लेख को अंत तक पढ़ना सुनिश्चित करें क्योंकि हम यह प्रकट करने जा रहे हैं कि आप इसे कहां देख सकते हैं, जैसे कि Filmyzilla, Bolly4u, 7StarHD, 10StarHD और अन्य साइटें जो प्रदान करेंगी आप पूरी फिल्म।

सेल्फी में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी जैसे बड़े स्टार्स के होने से, उनके लिए खर्च किए गए पैसे भी काफी थे। मूवी एक कॉमेडी-ड्रामा है जो एक सुपरस्टार सलमान और उनके फैन यश के बीच की कहानी पर टिका है, जिसमें अक्षय सलमान का रोल निभाते हैं और इमरान यश का रोल निभाते हैं।

ड्राइविंग लाइसेंस, जिस पर सेल्फी बनी है, उसका बजट बहुत छोटी थी, सिर्फ 4 करोड़ के आस पास, और उसमें सूरज वेंजारामूडू और पृथ्वीराज सुकुमारन का काम था। इसके बावजूद, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करीब 30 करोड़ रुपए की कमाई कर गई। इसके पीछे मैजिक फ्रेम्स और पृथ्वीराज प्रोडक्शंस ने सपोर्ट किया था और अब ये अमेजन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है।

About Selfie Full Movie

सेल्फी मूवी एक एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी फिल्म है, जिसमें इमरान हाशमी, अभिनेत्री मृणाल ठाकुर जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता, अक्षय कुमार और डांसिंग क्वीन नुसरत भरुचा शामिल हैं। इसे राज मेहता ने डायरेक्ट किया है, लोग इस बात पर संदेह कर रहे हैं कि यह फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करेगी या नहीं, लेकिन फिल्म के गाने अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं और यूजर्स गाने की रील बना रहे हैं. आप सेल्फी मूवी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं

Lead Cast

Akshay Kumar, Emraan Hashmi, Mrunal and Nushrratt Bharuccha

Director

Raj Mehta

Producer

Aruna Bhatia, Hiroo Johar

Release Date

24 February 2023

Release Platform

Theatres

IMDB Rating

5.6

Language

Hindi

Genre

Action, Comedy, Drama

मूवी का बजट प्रोडक्शन के अनुमानित कॉस्ट को रेफर करता है, जो कि कॉस्ट्यूम्स, एक्टर्स और दूसरी चीजें शामिल होती हैं जिन फिल्म को पूरा करने के लिए चाहिए होती हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसर, मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस के हिंदी रीमेक सेल्फी के प्रोडक्शन की अनुमानित लागत करीब 150 करोड़ रुपये थी।

Selfiee Movie Watch Online HD

Movie Name: Selfiee

Movie Quality: 480p, 720p, 1080p

Download Link: Download Here

Selfie Watch Online Now:  Watch Here

आप नीचे दिए गए लिंक से आसानी से सेल्फी मूवी ऑनलाइन देख सकते हैं, आप इसे 480p, 720p, 1080p, 4K फॉर्मेट में देख पाएंगे और ये सबसे अच्छी क्वालिटी के फॉर्मेट हैं जो आपको सेल्फी मूवी के लिए पसंद आएंगे। सिनेमाघरों में सेल्फी फिल्म के रिलीज होने के बाद ये इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए हैं। इसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है लेकिन देखते हैं कि यह हिट, ब्लॉकबस्टर या फ्लॉप होती है या नहीं।

सेल्फी एक मशहूर बॉलीवुड फिल्म है जो सभी दर्शकों के दिलों को जीतने की कोशिश कर रही है। इस फिल्म का निर्देशक राज मेहता है और इसमें मुझे जाने माने कलाकार, जैसे अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा, और डायना पेंटी, ने काम किया है। सेल्फी एक लोकप्रिय मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस लाल जूनियर के ऊपर बनाई गई है और एक प्रसिद्ध टीम ऑफ प्रोड्यूसर्स द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है।

People are searching for –

  • Selfie Movie Download Filmyzilla

  • Selfie Movie Download kuttymovies

  • Selfie Movie Download Filmywap

  • Selfie Movie Download PagalWorld

  • Selfie Movie Download tamilblasters

  • Selfie Movie Download Mp4moviez

  • Selfie Movie Download Vegamovies

  • Selfie Movie Download mp4moviez

  • Selfie Movie Download moviesda

  • Selfie Movie Download isaimini tamil

  • Selfie Movie Download iBomma

  • Selfie Movie Download Filmy4Wap

  • Selfie Movie Download HD

  • Selfie Movie Download APK

Selfie Movie Download Filmyzilla

सेल्फी फिल्म mp4moviez एक अच्छी फिल्म है यह एक मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है। पूरी टीम के लिए आपको शुभकामनाएं। इमरान हाशमी की भूमिका अन्य फिल्मों ग्रेट कम बैक ऑफ हाशमी से बिल्कुल अलग थी। धिक्कार है! इतने सालों बाद, मैं हमेशा के लिए हीरो के हीरो इमरान हाशमी से रूबरू हुआ। आखिरकार लंबे समय के बाद अक्षय की एक दिलचस्प फिल्म आई है। इमरान हाशमी के साथ अच्छी जोड़ी।

सेल्फी मूवी का इंडेक्स एक मेगास्टार को जज नहीं कर सकता है अगर उसके पास कई कारणों से एक खराब वर्ष था … कोविद से पहले मत भूलना वह अकेला था जिसने 2019 में तीन 200 करोड़ + फिल्मों के साथ 4 ब्लॉकबस्टर दिए थे और सूर्यवंशी पहली सुपरहिट फिल्म थी 50% अधिभोग के साथ कोविद। शायद मूल सामग्री नहीं लेकिन पूरी तरह से ट्रेलर पसंद आया! मिस्टर इमरान हाशमी को लंबे समय के बाद देखकर अच्छा लगा, उम्मीद है कि उन्होंने मिस्टर अक्षय कुमार के साथ बराबर स्क्रीन टाइम साझा किया होगा। शुभकामनाएं! ट्रेलर का सबसे अच्छा हिस्सा और फिल्म में हो सकता है। “मैं खिलाड़ी तू अनादि” वास्तव में रोंगटे खड़े कर देता है।

Selfie Movie Download Kuttymovies

सेल्फी मूवी डाउनलोड Kuttymovies कुछ फिल्मों में इमरान हाशमी के “शोएब” प्रकार के चरित्र को वापस चाहता है। यह शोएब इमरान का अब तक का सबसे घातक किरदार था। इमरान हाशमी का अभिनय कौशल बहुत स्वाभाविक है। और अक्षय नायक और खलनायक दोनों के रूप में चरित्र को बेहतरीन बना रहे हैं। लाजवाब प्रस्तुति। सेल्फी मूवी का बेहद मनोरंजक ट्रेलर! गैलरी में बहुत ही मनोरंजक तरीके से खेलता है। अच्छे डायलॉग्स और मस्ती। अच्छी अवधारणा एन कहानी। और बहुत अच्छा निर्देशन और भेड़िया की कास्टिंग के बारे में। कुल मिलाकर अगर फिल्म जितनी एंटरटेनिंग लगती है, उतनी ही साफ-सुथरी 150+ करोड़ हिट हो सकती है, दिलचस्प नाम भी है ‘सेल्फी’।

Selfie Movie Download Filmywap

सेल्फी फुल मूवी फिल्मीवाप वॉच ऑनलाइन पृथ्वीराज और सूरज की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। सामग्री बिल्कुल अद्भुत है। खुशी है कि अक्षय कुमार और इमरान ने इसका रीमेक बनाया। सेल्फी फुल मूवी, मास्टरपीस देखने का मौका हाथ से न जाने दें हिंदी दर्शक. इमरान हाशमी भारतीय सिनेमा के सबसे अंडररेटेड अभिनेताओं में से एक हैं। मैं पहले से ही अक्षय और इमरान को एक साथ देखना चाहता हूं, यह फिल्म बहुत ही रोमांचक लग रही है, और मुझे उम्मीद है कि यह भारत में सफल होगी और मैं इसे किसी मंच से देख सकता हूं। पेरू से बधाइयाँ। इमरान हाशमी के एक्सप्रेशन भी बहुत अच्छे हैं। वह बहुत कम आंका गया है।

अक्षय और इमरान की ये दिलचस्प जोड़ी होने वाली है। जब आप “सेल्फी मूवी फुल एचडी डाउनलोड” में प्रतिष्ठित गीत मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी सुनते हैं तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ओह डियर, क्या यह हमारा ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है? फिल्म को बड़ी सफलता मिले सूरज वेंजारामूड के रूप में इमरान हाशमी। इमरान हाशमी को पर्दे पर देखना शानदार है, फुटपाथ से ही उनकी एक्टिंग से प्यार है। बहुत अंडररेटेड अभिनेता।

Selfie Movie Download Filmyhit

सेल्फी एक आने वाली बॉलीवुड फिल्म है जो सभी दर्शकों के दिलों को जीतने की कोशिश करेगी। इस फिल्म का निर्देशक राज मेहता है और इसमें मुझे जाने माने कलाकार, जैसे अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, नुसरत भरूचा, और डायना पेंटी, ने काम किया है। सेल्फी एक लोकप्रिय मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस लाल जूनियर के ऊपर बनाई गई है और एक प्रसिद्ध टीम ऑफ प्रोड्यूसर्स द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है।

सेल्फी फिल्म की कहानी एक सुपरस्टार सलमान और उनके फैन यश के बारे में है। यश की जिंदगी एक दिलचस्प मोड़ पर आती है जब उसे सलमान के नाम से ड्राइविंग लाइसेंस मिलता है। एक हडताल के बाद जब पुलिस हमारी कार की जांच करते हैं, तब एक मजेदार और कॉमेडी भरा सफर शुरू होता है।

सेल्फी में एक टैलेंटेड म्यूजिक कंपोजर टीम है, जिसमें अनु मलिक, यो यो हनी सिंह, तनिष्क बागची, लिजो जॉर्ज-डीजे चेतस, द प्रोफेसी, आदित्य यादव, तरुण, और विक्रम मोंट्रोस शामिल है। राजीव रवि ने सिनेमैटोग्राफी की है और रितेश सोनी ने एडिट किया है, जिसे ये फिल्म एक विजुअल मास्टरपीस होने की उम्मेद दिलाती है।

Selfiee Movie Download Filmymeet Akshay and Mrunal

ड्राइविंग लाइसेंस के मूल मलयालम संस्करण की विशेषता यह थी कि इसमें एक अद्भुत तेज़ गति वाली पटकथा के साथ एक अच्छी स्क्रिप्ट थी। यदि उन्होंने मूल के साथ न्याय किया है, तो यह फिल्म निश्चित रूप से एक ब्लॉकबस्टर है। सेल्फी मूवी इंडेक्स का ट्रेलर देखने के बाद मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। अक्षय और इमरान बेहतरीन कलाकार हैं, इसलिए उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं। आशा है कि यह मलयालम फिल्म का एक अच्छा रीमेक होगा और अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के लिए अच्छी वापसी होगी।

सेल्फी मूवी के अभिनेता इमरान हाशमी हमेशा से एक अंडररेटेड अभिनेता रहे हैं, जो अपने गानों के लिए जाने जाते हैं, भले ही उनकी फिल्में हिट या फ्लॉप हों और मुझे दुख होगा कि उन्हें किसी अन्य अभिनेता की तरह ज्यादा तवज्जो नहीं मिल रही थी। और अब इमरान का अन्य अभिनेताओं के साथ सहयोग करना, वह निश्चित रूप से सभी का ध्यान आकर्षित करने वाला है जिसके वह हकदार हैं और अपनी फ्लिप-फ्लॉप फिल्मों की एक श्रृंखला के बाद उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर शानदार वापसी करते हुए देखना बहुत अच्छा है।

Selfie Movie 2023 People Most Questions Asked

Q: What is Selfie Movie Release Date?

Ans:  The Selfie film is now released on 24 February 2023 in the theatres in Hindi Language.

Q: How to Watch Selfie Full Movie Online?

Ans:  You can watch the Selfiee full movie in the theatres at this time. You will be able to watch this online after the release on the OTT platform or just search and watch on Modicarefamily.com website, the films has been uploaded there.

Q: What is Selfiee Movie Release Date?

Ans: The Selfiee film is now released on 24 February 2023 in the theatres in Hindi Language.

Q: How to Watch Selfiee Full Movie Online?

Ans: You can watch the Selfiee full movie in the theatres at this time. You will be able to watch this online after the release on the OTT platform or just search and watch on Modicarefamily.com website, the films has been uploaded there.

Q: What is Selfiee movie Actress Name?

Ans: The actress Mrunal thakur is seen as the main lead role in selfiee film which makes it unique and fans after seeing her previous film will watch this.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *