Delhi Crime 2 Release Date 2023 Star Cast, Story, When Will be Release?

Delhi Crime 2 Release date 2023 Star Cast, Story, When Will be release?

दिल्ली क्राइम 2 रिलीज़ की तारीख: एसके ग्लोबल एंटरटेनमेंट और गोल्डन कारवां द्वारा निर्मित दिल्ली क्राइम वेब सीरीज़ सीज़न 2, दिल्ली क्राइम सीज़न 2 वेब सीरीज़ 26 अगस्त 2023 को रिलीज़ होगी। यह वेब सीरीज़ राजेश मापुस्कर और तनुज चोपड़ा द्वारा निर्देशित है। क्राइम वेब सीरीज़ में शेफाली शाह, रसिका दुगल और राजेश तैलंग मुख्य भूमिकाओं में हैं। दिल्ली क्राइम सीजन 2 ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर एक बेहद दिव्य वेब क्राइम सीरीज है।

रिची मेहता के निर्देशन में बनी दिल्ली क्राइम वेब सीरीज़ के पहले सीज़न में सात एपिसोड हैं और हम उम्मीद करते हैं कि दूसरे सीज़न में भी सात एपिसोड होंगे। हालांकि डिस्ट्रीब्यूटर नेटफ्लिक्स ने कंफर्म किया था कि दिल्ली क्राइम वेब सीरीज के 2 सीजन होंगे, ट्रेलर भी नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दिया है।

नेटफ्लिक्स अभी बहुत बहुप्रतीक्षित सीज़न 2 के मिश्रित टीज़र को मंच पर साझा करता है, निश्चित रूप से दिल्ली क्राइम सीज़न 2 उनमें से बहुत उच्च प्रत्याशित है। दिल्ली क्राइम सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर 26 अगस्त 2023 को उपलब्ध है, ट्रेलर भी आउट हो गया है।

Delhi crime season 2 Details

Web series Name

Delhi crime 2

Streaming Partner

Netflix

OTT Release Date

2023

Release Date

August 26

Article Category

Entertainment

Cast

Shefali Shah, Rasika Dugal, and Rajesh Tailang

Director

Rajesh Mapuskar and Tanuj Chopra

Languages

Hindi

Delhi Crime Star Cast

  • Shefali Shah is playing the role of Vartika Chaturvedi
  • Rashika Dugal in the role of IPS Trainee as Neeti Singh
  • Adil Hussain is a CP as Kumar Vijay
  • Rajesh Tailang is playing inspector Bhupendra Singh
  • Avijit Dutt is Gururaj Dixit
  • Gopal Dutt in the role of Sudhir Kumar

Some Other stars from the crime Web Series are Sanjay Bishnoi, Mridul Sharma, Yasashwani Dayama, Swati Bhatia, Jaya Bhattacharya, Akash Dahiya, and Denzil Smith.

Delhi Crime Season 2 trailer

ट्रेलर 8 अगस्त 2023 को उपलब्ध है और यह प्रीक्वल की तुलना में अधिक मनोरंजक, आनंदमय, क्राइम थ्रिलर लग रहा है।

Delhi Crime Season 2 story

दिल्ली क्राइम सीज़न 1 ने सर्वश्रेष्ठ नाटक के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीता और नवीनतम सीज़न भी एक अद्भुत अपराध उत्तेजक नाटक और आनंद होने की उम्मीद है। वेब सीरीज़ का ट्रेलर इस बात की जानकारी देता है कि डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी (शेफ़ाली शाह) और उनकी टीम वेब सीरीज़ दिल्ली क्राइम सीज़न 2 में क्या काम करेगी। इस बार समाज में अमीर-गरीब का विभाजन एक दुष्ट अपराध को जन्म देता दिख रहा है। जहां हत्यारों का गिरोह दिल्ली के असुरक्षित वृद्ध नागरिकों की हत्या कर देता है। सीरीज़ का नवीनतम सीज़न भी (सीज़न 1 की तरह) उन सच्ची घटनाओं से प्रेरित है जो वर्षों पहले दिल्ली के वरिष्ठ वृद्ध नागरिकों को डराती हैं।

इस श्रृंखला में रसिका दुगल, आदिल हुसैन और राजेश तैलंग सहित अन्य मुख्य पात्र भी हैं। पहला सीज़न 2012 के दिल्ली सामूहिक बलात्कार और हत्या की घटना के बाद के महीने में सेट किया गया था, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था और दिल्ली अपराध श्रृंखला सामूहिक बलात्कार के बाद की कहानी का अनुसरण करती है, जहाँ वर्तिका चतुर्वेदी (शेफाली) को खोजने का काम सौंपा गया है हत्यारों ने क्रूर बलात्कार और बाद में महिला लड़की की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया।

दिल्ली क्राइम वेब सीरीज़ के दूसरे सीज़न में वही किरदार होंगे लेकिन एक अलग कहानी के साथ। टीज़र को साझा करते हुए, शेफाली शाह ने इसका मज़ाक उड़ाया: “भयानक खतरे ने दिल्ली को आश्चर्यचकित कर दिया है। दिल्ली पुलिस इस नए खतरे से निपटने के लिए तैयार #DelhiCrimeSeason2। 26 अगस्त को आ रहा है। #दिल्लीक्राइम।” इस बीच, दिल्ली क्राइम सीजन 2 का प्रीमियर 26 अगस्त से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगा। एक मिनट लंबे टीजर में शेफाली की एक झलक दिखाई गई है, जिसमें डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी दिल्ली में एक सीरियल किलर को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं।

Episode details

दिल्ली क्राइम सीज़न 2 वेब सीरीज़ में शेफाली शाह, रसिका दुगल, आदिल हुसैन, और राजेश तैलंग, समीक्षकों की प्रशंसा वाले सीज़न 1 से अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। अनुराग अरोड़ा, गोपाल दत्त तिवारी, यशस्विनी दयामा, डेन्ज़िल स्मिथ, विनोद शरावत, मृदुल शर्मा, और गौरव राणा दिल्ली क्राइम सीज़न 2 वेब सीरीज़ का भी हिस्सा हैं। इस दूसरे सीजन में भी पिछले सीजन की तरह ही करीब 7 एपिसोड होने की उम्मीद है। पूरे एपिसोड में लगभग एक घंटे का समय होने की उम्मीद है जहां पुलिस की टीम आमतौर पर एक भयानक अपराध को सुलझाने की कोशिश कर रही है जहां हत्यारों द्वारा दिल्ली के बुजुर्गों को निशाना बनाया जा रहा है। दिल्ली क्राइम सीज़न 2 एपिसोड का निर्देशन राजेश मापुस्कर और तनुज चोपड़ा ने किया है, जबकि रिची मेहता को नवीनतम सीज़न का श्रेय दिया गया है।

Where will we come Delhi Crime Season 2 OTT Platform

यह वेब सीरीज सीजन 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स है। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसके सब्सक्राइबर्स की संख्या काफी ज्यादा है। नतीजतन, फिल्म के लिए ओटीटी रीच बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म होगा।

दिल्ली क्राइम सीज़न 2 आधिकारिक साइट: https://www.netflix.com/in/

How to watch Delhi Crime Season 2 online

You can watch the intriguing Delhi Crime Season 2 on Netflix on August 26th. The Netflix plans in India are:

  • Mobile: Rs 149/ month
  • Basic: Rs 199/ month
  • Standard: Rs 499/ month
  • Premium: Rs 649/ month

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *