Maharani Season 2 Release Date 2023 Star Cast, Story, When Will Be Release?

Maharani Season 2 Release Date 2023 Star Cast, Story, When Will Be Release?

महारानी का पहला सीज़न 2021 में बिना किसी उम्मीद के सामने आया, और राजनीतिक नाटक जो कहानी का एक हिस्सा था, उसे खूब सराहा गया। वेब सीरीज़ के निर्माता एक नए सीज़न के साथ मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं जिसमें बहुत अधिक राजनीतिक ड्रामा है। अगस्त में, SonyLIV सीज़न 2 को स्ट्रीम करना शुरू कर देगा। डिंपल खरबंदा और नंदन सिंह द्वारा निर्मित, महारानी सीज़न 2 की ओटीटी रिलीज़ 25 अगस्त 2023 को होगी। हुमा कुरैशी-स्टारर वेब सीरीज़ सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित है। राजनीतिक वेब सीरीज में हुमा कुरैशी और सोहम शाह मुख्य भूमिका में हैं। वेब सीरीज़ महारानी 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ है।

Maharani season 2 Release Date 2023

हुमा कुरैशी और सोहम शाह के पास एक शक्तिशाली राजनीतिक नाटक है जो एक मजबूत सीक्वल के साथ वापस आ गया है। रवींद्र गौतम निर्देशित पहली किस्त की कहानी की निरंतरता है जिसमें रानी भारती की मुख्य अभिनेत्री एक अशिक्षित पत्नी से एक शक्तिशाली राजनेता में बदल जाती है। सोनी लिव ओटीटी पर इसकी रिलीज से पहले, निर्माताओं ने आगामी सीरीज महारानी से एक नए प्रोमो वीडियो का अनावरण किया है।

महारानी सीज़न 2 के नवीनतम प्रोमो में जनता सड़कों पर मुख्यमंत्री रानी की निंदा करती है और उनकी मूर्ति जलाती है। आगे, नायक अपने पति और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री से मिलने के लिए जेल जाती है, जिसे भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। कुछ देर बाद भारी भीड़ में हुमा बोलती देखी जा सकती हैं कि कैसे वह एक ताकतवर नेता हैं और उनकी पार्टी उनकी तरफ से किसी अपराधी को चुनाव में हिस्सा नहीं लेने देगी.

Maharani season web series 2 Details

Series Name

Maharani 2

OTT Platform

Sony LIV

Online Release Date

August 25, 2023

Theatrical Release Date

NA

Director Name

Ravindra Gautam

Crew

Huma Qureshi, Amit Sial, Sohum Shah, Dibyendu Bhattacharya, Vineet Kumar, Pramod Pathak, Kani Kusruti, Sushil Pandey, Anuja Sathe, Neha Chauhan

Language

Hindi

Film Industry

Bollywood

Maharani season 2 story

महारानी सीज़न 1 बिहार के मुख्यमंत्री भीमा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाता है और राज्य में सभी जनता पार्टी चलाने के लिए उनके वंशज के बारे में उत्साहित हैं। भीम ने अपनी पत्नी रानी भारती को वंशज घोषित किया और अपनी राजनीतिक शक्ति का उपयोग करके जेल से राजनीति को नियंत्रित करने की कोशिश की, लेकिन चीजें दूसरी तरफ मोड़ लेती हैं जब रानी को सीएम के रूप में अपनी शक्ति के साथ मिलने वाले लाभों की आदत हो जाती है। महारानी सीज़न 2 वेब श्रृंखला के ट्रेलर में भीम को जेल से रिहा होने और अपनी मुख्यमंत्री पत्नी रानी के खिलाफ अभियान चलाने की झलक मिलती है। भीमा भारती (सोहम शाह) अब जेल से बाहर है और राजनीतिक स्थिति और सत्ता वापस लेने के लिए तैयार है, जो अब उसकी पत्नी रानी (हुमा कुरैशी) की है। जैसा कि वह किसी भी तरह से नेता से लड़ने के लिए तैयार है, वह जनता को गुमराह करने और अपनी पत्नी को बदनाम करने की कोशिश कर सकता है। क्या सीएम इस राजनीतिक-सह-व्यक्तिगत लड़ाई को जीत पाएंगे?

Star Cast

महारानी सीरीज़ सीज़न 2 के कलाकारों में हुमा कुरैशी, अमित सियाल, सोहम शाह, दिब्येंदु भट्टाचार्य, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, कानी कुश्रुति, सुशील पांडे, अनुजा साठे, नेहा चौहान शामिल हैं। संचालन रवींद्र गौतम ने किया। सीरीज का निर्माण नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा ने किया है। सुभाष कपूर, नंदन सिंह और उमाशंकर सिंह इस श्रृंखला के लेखक हैं और सुभाष कपूर इस मूल श्रृंखला महारानी के निर्माता हैं।

OTT Release Date

महारानी सीज़न 2 सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज़ टीबीए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 25 अगस्त 2023 को उपलब्ध होगी। आप टीबीए पर महारानी सीज़न 2 सीरीज़ देख सकते हैं। 16 जुलाई 2023 को रिलीज़ हुई सीरीज़ का टीज़र आशाजनक लग रहा है। ऐसा लग रहा है कि श्रृंखला पति और पत्नी के बीच सत्ता हासिल करने के लिए राजनीति में मन के खेल से भरी हुई है। यह सीजन और दिलचस्प हो सकता है क्योंकि मुख्य किरदार जेल से बाहर होगा और सत्ता में वापस आने के लिए उसे अपनी ही पत्नी से लड़ना होगा।

Maharani 2 OTT Release Date, Digital Rights, and Satellite Rights

महारानी सीरीज़ में हुमा कुरैशी, जिन्होंने इस सीरीज़ के पहले सीज़न से रानी भारती के रूप में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया था, अब सीजन 2 में एक बार फिर अपने प्रदर्शन से शो को चुराने के लिए तैयार हैं, जो इस 25 अगस्त को सोनी लिव पर रिलीज़ होने वाली है।

OTT Platform (Digital Rights)

महारानी वेब सीरीज़ सीज़न 2021 के वर्ष में रिलीज़ हुई ओटीटी ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर बहुत बड़ी हिट रही। महारानी सीरीज़ में ऐसे क्षण हैं जो दर्शकों के साथ जुड़ेंगे और उन्हें सीरीज़ के अंतिम एपिसोड तक व्यस्त रखेंगे। मुख्य अभिनेताओं का प्रदर्शन एक और है इस आकर्षक राजनीतिक नाटक का मुख्य आकर्षण। इस मूल श्रृंखला के महारानी श्रृंखला सीज़न 2 को भी सोनी लिव द्वारा खरीदा गया है और यह इस अगस्त से उपलब्ध होने के लिए तैयार है।

मैं महारानी सीजन 2 कैसे देख सकता हूं?

तो हम इस वेब सीरीज को Sony LIV OTT प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *