Top 30+ Best Free Movie Websites in 2023 List of Online Streaming Sites Downloading

Top 30+ Best Free Movie Websites in 2023 List of Online Streaming Sites Downloading

क्या आप इंटरनेट पर मुफ्त मूवी स्ट्रीमिंग वेबसाइटों की तलाश कर रहे हैं? खैर, हमने सबसे प्रभावी और लोकप्रिय मुफ्त मूवी-स्ट्रीमिंग वेबसाइटों की एक व्यापक सूची तैयार की है। आप इन वेबसाइटों से कानूनी रूप से मुफ्त में फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हैं। इसलिए, आइए उन शीर्ष 30 या इतनी ही बेहतरीन वेबसाइटों पर एक नज़र डालते हैं, जो जनवरी 2023 में अभी भी चालू हैं।

मनोरंजन के कुछ सर्वोत्तम विकल्पों में नवीनतम और आगामी हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्में शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, वे यात्रा के दौरान समय काटने या बस कुछ खाली समय बिताने का सबसे अच्छा तरीका हैं। हर साल बहुत सारी फिल्में रिलीज़ होती हैं, और वे हॉरर, कॉमेडी, रोमांस और इसी तरह की कई शैलियों में आती हैं।

Top 30+ Best Free Movie Websites

इस प्रकार, अलग-अलग विकल्प हैं जो व्यक्ति की प्राथमिकताओं पर आकस्मिक रूप से देख सकते हैं। साथ ही, आपको बाद में यह एहसास नहीं होगा कि इनमें से अधिकांश फिल्में कितनी दिलचस्प हैं। इन फिल्मों को थिएटर में देखने का अनुभव काफी अलग होता है। बहरहाल, एक सिनेमाघर में हर एक फिल्म को देखना बेतुका है क्योंकि इसमें बहुत खर्च होता है। इसके अलावा, क्योंकि इसमें काफी समय लगता है, आप टीवी पर फिल्म दिखाए जाने तक इंतजार नहीं कर सकते।

इसलिए, कोई भी उन वेबसाइटों की ओर रुख कर सकता है जो दर्शकों को देखने के लिए सबसे हालिया और क्लासिक दोनों फिल्मों तक पहुंच प्रदान करती हैं। इनमें से बहुत सारी वेबसाइटें फिल्मों का एक विशाल चयन प्रदान करती हैं, जिनमें से कोई भी एक को देखने के लिए चुन सकता है। साथ ही इन फिल्मों को देखना पूरी तरह से फ्री है। नतीजतन, नि: शुल्क फिल्मों की स्ट्रीमिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ वेबसाइटों की सूची निम्नलिखित है, जहां आप नवीनतम रिलीज देख सकते हैं और मुफ्त फिल्में डाउनलोड भी कर सकते हैं। इसलिए, चलिए शुरू करते हैं।

Top 30+ Best Free Movie Websites Details

Article Name :  Top 30+ Best Free Movie Websites in 2023 List of Online Streaming Sites Downloading

Category : Entertainment

Official Website : Click Here

Top 30+ Best Free Movie Websites List

फिल्मों को स्ट्रीम करना एक लोकप्रिय शगल बन गया है, और इन शीर्ष 30+ सर्वश्रेष्ठ मुफ्त मूवी वेबसाइटों में से किसी एक का उपयोग करने से बेहतर कोई तरीका नहीं है। ये वेबसाइटें आपको फिल्मों की एक श्रृंखला के माध्यम से ब्राउज़ करने की अनुमति देती हैं, और आप उन्हें किसी भी सेवा या सदस्यता के लिए साइन अप किए बिना देख सकते हैं। आप जो खोज रहे हैं उसे ठीक से ढूंढना आसान है, और आप परेशान करने वाले विज्ञापनों या लंबे वीडियो विज्ञापनों की चिंता किए बिना अपनी पसंदीदा फिल्में देख सकते हैं। तो आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? आज ही स्ट्रीमिंग शुरू करें!

Sr. No. Movies Downloading Sites Website Address

  1. Popcornflix https://www.popcornflix.com/
  2. MovieNoLimit https://movienolimit.to/
  3. Hotstar https://hotstar.com
  4. YouTube https://youtube.com
  5. CONTV https://www.contv.com/
  6. Snagfilms https://www.snagfilms.com
  7. TubiTV https://tubitv.com/
  8. Movies Couch https://moviescouch.info/
  9. Vudu Movies https://www.vudu.com/content/movies/
  10. Crackle https://www.crackle.com/

11 .Yidio https://www.yidio.com/filter/free

12 .FMovies https://ww5.fmovie.sc/

13. MovieDDL https://movieddl.to/

14. Web Archive Movies https://www.archive.org/details/movies

15 .Loaded Movies https://loadedmovies.com/

16 .123MOVIES https://123movieshubz.com/

17. VIMEO https://vimeo.com/movies

18. 400 MB Movies https://www.300mbmoviess.com/

19. YIFY MOVIES https://yts.ag/

20. WATCH MOVIES FREE https://watchmoviesfree.sk

21. VUMOO https://vumoo.to/

22 .PRIME WIRE https://primewire.show/

23. VOEH https://ll-appserver.veoh.com/

24. Netflix https://netflix.com

25. Movies Planet https://www.yesplanet.co.il/

26. BobMovies https://bobmovies.us/

27. SOLAR MOVIES https://solarmovie.mom/

28. Mobile Movies https://mobilemovies.me

29. Pluto TV https://pluto.tv/watch/

30. Yahoo Movies https://view.yahoo.com/browse/movies

31. Le CiNéMa Club

32. Watch TCM https://www.tcm.com/watchtcm

33. Hulu https://hulu.com

34. Prime Videos https://primevideos.com

35. Filmy Wap Moviesx https://filmyway.com

Top 30+ Best Free Movie Websites

यदि आप मूवी के प्रशंसक हैं, तो आपको पता होगा कि सर्वश्रेष्ठ मुफ्त मूवी वेबसाइट ढूंढना एक परेशानी हो सकती है। इतने सारे चुनने के साथ, यह जानना मुश्किल हो सकता है कि कौन से वैध हैं और कौन से सिर्फ घोटाले हैं। आपकी मदद करने के लिए, हमने शीर्ष 30+ सर्वश्रेष्ठ मुफ्त मूवी वेबसाइटों की एक सूची तैयार की है। स्ट्रीमिंग साइटों से लेकर टोरेंट डाउनलोड तक, इन साइटों में सभी के लिए कुछ न कुछ है। तो क्या आप देखने के लिए एक नई फिल्म की तलाश कर रहे हैं या सिर्फ एक पैसा खर्च किए बिना कुछ अच्छे शीर्षक ब्राउज़ करना चाहते हैं, इस सूची में वह सब कुछ है जो आपको चाहिए!

1: Popcornflix

आप इस वेबसाइट पर पूरी लंबाई की फिल्में और टीवी शो ऑनलाइन देख सकते हैं। इस वेबसाइट तक पहुँचने के लिए, खोज बॉक्स में “https://www.popcornflix.com/” दर्ज करें और “एंटर” दबाएँ। फिल्मों को यहां कई प्रकार की शैलियों में बांटा गया है, जिनमें वृत्तचित्र, नाटक, रोमांस, एक्शन और कॉमेडी शामिल हैं।

इसमें एक बड़ी मूवी लाइब्रेरी है। खोज बॉक्स आपको एक विशिष्ट फिल्म या टीवी शो देखने की सुविधा भी देता है। मूवी या टीवी शो को स्ट्रीम करने से पहले आपको कुछ विज्ञापन दिखाई देंगे, लेकिन आप बिना किसी रुकावट के इसे देखना जारी रख सकते हैं।

2: MovieNoLimit

फिल्में डाउनलोड करने के लिए यह अद्भुत वेबसाइट “https://movienolimit.to/” लिंक के माध्यम से सुलभ है। आप इस वेबसाइट पर फिल्मों, एनीम और अन्य मीडिया का एक विशाल चयन पा सकते हैं।

इस वेबसाइट के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह हमेशा अपडेट रहती है, फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए कुछ अन्य वेबसाइटों के विपरीत जो कभी-कभार ही अपडेट होती हैं। आप इस वेबसाइट पर एक खाते के लिए साइन अप भी कर सकते हैं, अपने पसंदीदा चैनलों का अनुसरण कर सकते हैं, और वहां देखी गई सभी फिल्मों और वीडियो का ट्रैक रख सकते हैं।

3: Hotstar

एक अन्य प्रसिद्ध वेबसाइट आपको नवीनतम फिल्में, टीवी शो, खेल और अन्य सामग्री ऑनलाइन देखने देती है। आप इस वेबसाइट पर कुछ फिल्में और शो मुफ्त में देख सकते हैं, जबकि अन्य के लिए आपको प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान करना पड़ता है। हाउसफुल 3 और ढिशूम जैसी कई बॉलीवुड फिल्में आप फ्री में देख सकते हैं। यदि आप मुफ्त प्रीमियम हॉटस्टार खातों की तलाश कर रहे हैं जो आपको असीमित पहुंच प्रदान करते हैं।

क्योंकि यह स्टार इंडिया के स्वामित्व में है, इस वेबसाइट को भारतीय आगंतुकों द्वारा पसंद किया जाता है। हालाँकि, यह वेबसाइट अन्य देशों के उपयोगकर्ताओं के लिए भी सुलभ है। यह वेबसाइट Android और iOS यूजर्स के लिए ऐप के तौर पर भी उपलब्ध है। जरूरत पड़ने पर फिल्में डाउनलोड भी कर सकते हैं और उन्हें ऑफलाइन भी देख सकते हैं।

4: YouTube

YouTube बहुत सारी सामग्री वाली एक प्रसिद्ध वेबसाइट है। मनोरंजन, निर्देशात्मक और अन्य श्रेणियों में लाखों वीडियो उपलब्ध हैं। मूवी ट्रेलर और पूर्ण-लंबाई वाली फिल्में भी यहां उपलब्ध हैं।

किसी तरह, यदि आप YouTube के बिना कर सकते हैं, तो आपको सर्वश्रेष्ठ YouTube विकल्प देखने चाहिए, इनमें से कुछ फिल्में मुफ्त हैं, जबकि आपको अन्य फिल्मों को किराए पर लेना चाहिए। दूसरी ओर, आप मुफ्त फिल्में देख या डाउनलोड कर सकते हैं। आप सभी चाहते हैं कि उन मोशन पिक्चर्स को डाउनलोड या स्ट्रीमिंग करते समय एक अच्छा वेब एसोसिएशन हो।

5: Viewster

“https://www.viewster.com” कहने वाला लिंक आपको इस वेबसाइट पर ले जाएगा। आप इस वेबसाइट पर फिल्मों, एनीम और अन्य मीडिया के विशाल संग्रह के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं। इस वेबसाइट की सबसे अच्छी विशेषता यह है कि मूवी डाउनलोड करने के लिए अन्य वेबसाइटों के विपरीत, यह अक्सर अपडेट की जाती है।

आप इस वेबसाइट पर एक खाते के लिए साइन अप भी कर सकते हैं, अपने पसंदीदा चैनलों का अनुसरण कर सकते हैं, और वहां देखी गई सभी फिल्मों और वीडियो का ट्रैक रख सकते हैं।

6: Snagfilms

एक और विश्वसनीय और वैध वेबसाइट जहां आप पंजीकरण किए बिना फिल्मों को स्ट्रीम और डाउनलोड कर सकते हैं और जहां आप अधिकांश फिल्में और टीवी शो पा सकते हैं। इस साइट का एक एप्लिकेशन संस्करण भी विकसित किया गया है और Android के साथ-साथ iOS उपयोगकर्ताओं के लिए भी उपलब्ध है। इस वेबसाइट की श्रेणियां ऐसी हैं जो अधिकांश वेबसाइटों की श्रेणियों से भिन्न हैं। फेस्टिवल फेवरेट, अवार्ड-विनिंग, क्लासिक मूवीज और अन्य श्रेणियों का उपयोग यहां फिल्मों को समूहित करने के लिए किया जाता है। यह विशिष्ट विशेषता है जो इस वेबसाइट को अन्य वेबसाइटों से अलग करती है। इस वेबसाइट का URL “https://www.snagfilms.com” है और इंटरफ़ेस का उपयोग करना बहुत आसान है।

7: TubiTV

अपने आकर्षक यूजर इंटरफेस और मुफ्त फिल्मों की व्यापक लाइब्रेरी के कारण इस वेबसाइट के बड़ी संख्या में अनुयायी हैं। विभिन्न श्रेणियां हैं जिनका उपयोग करके आप यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि कौन सी फिल्म आपके लिए सर्वश्रेष्ठ है। आप वेबसाइट के ऐप का भी उपयोग कर सकते हैं, जिसे Android और iOS उपयोगकर्ताओं के लिए विकसित किया गया है। हालाँकि, यदि आप यहां मुफ्त फिल्में देखना चाहते हैं, तो आपको साइन अप करना होगा। चूंकि यह वेबसाइट साप्ताहिक रूप से अपडेट की जाती है, इसलिए प्रत्येक सप्ताह बड़ी मात्रा में मीडिया अपलोड किया जाता है।

8: Torrent

ऐसी ही एक वेबसाइट दुनिया भर की सभी नवीनतम फिल्मों और टेलीविजन शो को होस्ट करती है। हालाँकि, पायरेटेड फिल्में और टेलीविजन शो यहां अपलोड किए जाते हैं, और यहां से सामग्री डाउनलोड करना कानून के खिलाफ है।

फिर भी, इस वेबसाइट का उल्लेख करना आवश्यक है क्योंकि हम उन वेबसाइटों को सूचीबद्ध कर रहे हैं जहाँ आप मुफ्त फिल्में प्राप्त कर सकते हैं। हालाँकि, आपको पता होना चाहिए कि हम इस वेबसाइट का समर्थन नहीं करते हैं और इससे सामग्री डाउनलोड करने से आपको परेशानी हो सकती है।

9: Vudu Movies

आप यहां यूएचडी (अल्ट्रा एचडी) क्वालिटी में फिल्में मुफ्त में देख सकते हैं। सबसे हाल की फिल्में और टीवी शो मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध हैं। इसमें पेड प्लान भी हैं, लेकिन आप फिर भी मुफ्त फिल्में देख सकते हैं। अपनी फिल्म की तलाश करना बहुत आसान है और यूआई असाधारण रूप से आकर्षक है।

10: Crackle

आप इस वेबसाइट पर एक्शन, कॉमेडी, साइंस फिक्शन, फैनडम, रोमांस, स्पोर्ट्स, थ्रिलर, क्राइम, एनीमे और हॉरर सहित विभिन्न शैलियों की फिल्में देख और डाउनलोड कर सकते हैं। यह मानते हुए कि आप यहां खुद को पंजीकृत करते हैं, आप घड़ी की कल की तरह जांच किए बिना वयस्क मूल्यांकन वाली फिल्में देख सकते हैं। हालांकि, फिल्म से पहले और उसके दौरान कुछ विज्ञापन देखने को मिलेंगे।

11: Yidio

Yidio एक और फिल्म और टेलीविज़न शो स्ट्रीमिंग वेबसाइट है जहाँ आप मुफ्त में फ़िल्में और टेलीविज़न शो देख सकते हैं। आप इस वेबसाइट पर सभी मुफ्त फिल्में और टेलीविजन शो देखने के लिए ‘https://www.yidio.com/filter/free’ इस लिंक का उपयोग कर सकते हैं। ड्रामा, एक्शन और एडवेंचर, साइंस फिक्शन, फैंटेसी, सुपरनैचुरल, क्राइम, कॉमेडी, स्पोर्ट्स, रियलिटी, फैमिली, हॉरर एंड सस्पेंस, एनिमेशन और कार्टून, वैम्पायर, डॉक्यूमेंट्री और बायोग्राफी, सोप एनीमे आदि जैसी कई श्रेणियां हैं।

12: Fmovies

फिल्में डाउनलोड करने के लिए एक और उत्कृष्ट वेबसाइट, यह आपको हर नई हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म को रिलीज होने के एक दिन बाद जल्दी और आसानी से डाउनलोड करने देती है। आप किसी भी मूवी को आसानी से ऑनलाइन देख सकते हैं और मूवी देखने जाने पर उसे फुल-एचडी में डाउनलोड कर सकते हैं।

13: BMOVIES

फिल्में देखने के लिए यह हमारी पसंदीदा स्ट्रीमिंग साइट है और इसने हमें कभी निराश नहीं किया है। यदि आप सामग्री की गुणवत्ता के बारे में बहुत चिंतित हैं तो BMovies पहली वेबसाइट है जिस पर आपको जाना चाहिए। अधिकांश लोकप्रिय टीवी शो और फिल्में, जिनमें फ्लैश, जीओटी और द वॉकिंग डेड शामिल हैं, एचडी में उपलब्ध हैं।

आप इससे वीडियो और मूवी भी डाउनलोड कर सकते हैं। इसमें हाल की और पुरानी फिल्मों का अच्छा चयन है। आप इस URL का उपयोग करके BMOVIES तक पहुंच सकते हैं: https://bmovies.is/

14: GOMOVIES

फिल्मों को स्ट्रीमिंग और डाउनलोड करने के लिए सबसे भरोसेमंद साइटों में से एक GOMovies है। यह आपको एक ऐसी सेवा प्रदान करने के लिए दुनिया भर में काम करता है जो अधिक भरोसेमंद और सकारात्मक है। आप लोकप्रिय टेलीविज़न शो और फिल्मों को उनकी वेबसाइटों पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

इसमें विभिन्न शैलियों का उत्कृष्ट संग्रह भी है। यदि आपके पास समय है तो गोमोवीज समय बिताने का एक अचूक तरीका है। इसमें एक सब्सक्रिप्शन सिस्टम भी है जो आपको जल्दी से अपडेट प्राप्त करने की अनुमति देता है। आप इस URL का उपयोग करके GOMOVIES पर पहुंच सकते हैं: https://gomovies.co/

15: YESMOVIES

उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री के अच्छे चयन के साथ एक और अच्छी तरह से निर्मित स्ट्रीमिंग साइट यह है। यह फिल्मों और टेलीविजन शो को कई अलग-अलग श्रेणियों में विभाजित करता है, जिससे खोज प्रक्रिया अविश्वसनीय रूप से सरल हो जाती है। इसके अतिरिक्त, YESMOVIES की सहायता से, आप आसानी से प्रत्येक फिल्म को IMDB फिल्मों की सूची में देख सकते हैं।

ट्रेंडिंग, फीचर्ड, टॉप टुडे और टॉप आईएमडीबी मूवीज सहित फिल्मों को विभिन्न तरीकों से क्रमबद्ध किया जा सकता है। इस वेबसाइट पर अनूठी वस्तुओं में विभिन्न भाषाओं की फिल्में शामिल हैं। YESMOVIES को इस URL के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है: https://yesmovies.org/

16: 123MOVIES

इसमें हालिया और पुरानी दोनों फिल्मों का उत्कृष्ट चयन है। इस साइट पर नई फिल्मों को बहुत तेजी से रिफ्रेश किया जा रहा है। 123MOVIES आपको देखने के लिए एक फिल्म चुनने में मदद कर सकती है यदि आप ऊब चुके हैं और नहीं जानते कि कहां से शुरू करें। उनके पास लोकप्रियता, उच्चतम रेटिंग और कई अन्य श्रेणियों द्वारा क्रमबद्ध फिल्मों का संग्रह है। आप इसमें बहुत सारे टेलीविज़न शो भी देख सकते हैं। 123MOVIES तक पहुंचने के लिए इस URL का उपयोग करें: https://123movies.io/

17: VIMEO

अधिकांश फिल्में ऑनलाइन देखने के लिए यह एक और शानदार जगह है। इसमें कई असाधारण वृत्तचित्रों के साथ-साथ कई पुरस्कार विजेता फिल्में शामिल हैं, जिन्हें ऑनलाइन ढूंढना बेहद मुश्किल है, जब तक कि आप इस वेबसाइट पर नहीं जाते। इसमें विभिन्न भाषाओं की फिल्मों के लिए कुछ अच्छी श्रेणियां भी हैं।

इस वेबसाइट पर अधिकांश सामग्री फुल एचडी में है, इसलिए फिल्मों की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाता है। यदि आप पुरस्कार जीतने वाली कुछ फिल्मों को देखना चाहते हैं तो वीमियो वह वेबसाइट है जिस पर आपको जाना होगा। VIMEO को इस URL के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है: https://vimeo.com/

18: CLASSIC CINEMA ONLINE

आकर्षक क्लासिक फिल्में देखने का यही एकमात्र तरीका है यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जो नियमित रूप से कालातीत फिल्में देखना पसंद करते हैं। अनुकरणीय फिल्म ऑनलाइन वह वेबपेज है जहां आप बहुसंख्यक पुरानी अनुकरणीय गति चित्रों के रूप में देख सकते हैं। यह साइट निश्चित रूप से आपको कुछ रुपये बचाती है जिसे आप कुछ अनुकरणीय फिल्में कॉम्पैक्ट डिस्क/डीवीडी प्राप्त करने के लिए खर्च कर रहे हैं।

हालाँकि, यह वेबसाइट हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्मों तक पहुँच प्रदान नहीं कर सकती है जब तक कि यह पुरानी न हो जाए। यह वेबसाइट आपको 2022 की कुछ शानदार क्लासिक फिल्मों के साथ अपडेट करेगी, नवीनतम रिलीज नहीं। यह URL आपको क्लासिक सिनेमा ऑनलाइन पर ले जाएगा: https://www.classiccinemaonline.com/

19: YIFY

क्या यह कहा जा सकता है कि आप किसी ऐसी वेबसाइट की खोज कर रहे हैं जो आपको हाल ही में वितरित फिल्मों को असाधारण 1080p गुणवत्ता में डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करे? यदि यह स्थिति है, तो आप जिस वेबसाइट की तलाश कर रहे हैं वह YIFY है। आप इस वेबसाइट का उपयोग करके हाल ही में रिलीज़ हुई प्रत्येक फिल्म को उच्च गुणवत्ता में आसानी से स्ट्रीम कर सकते हैं।

यदि कोई नई फिल्में HD में उपलब्ध हैं, तो वे शुरुआत में केवल YIFY पर उपलब्ध थीं। ध्यान रखें कि आपके पास जब भी समय हो देखने के लिए आप उच्च-गुणवत्ता वाले टेलीविज़न शो और फिल्में भी डाउनलोड कर सकते हैं। यह उन क्लासिक, महंगी दिखने वाली वेबसाइटों में से एक है जो आपको उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री प्रदान करती है। YIFY को इस URL के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है: https://yts.am/

20: WATCH MOVIES FREE 2023

फिल्मों को मुफ्त में ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए यह एक और अच्छी जगह है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह वेबसाइट आपको असीमित संख्या में फिल्में मुफ्त में देखने की अनुमति देती है।

अन्य वेबसाइटों की तुलना में, उनके मुखपृष्ठ पर वास्तव में कुछ दिलचस्प चीज़ें हैं। उनके होमपेज पर उपलब्ध श्रेणियाँ और शैलियाँ किसी फिल्म को चुनना आसान बनाती हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें कई सूचियाँ हैं जो एक सूची को पूरा करने और अगली पर जाने में आपकी सहायता करती हैं। फ्री मूवीज देखने के लिए इस लिंक का उपयोग करें: https://watchmoviesfree.us/

21: VUMOO

VUMOO, जिसमें विभिन्न प्रकार की फिल्मों का एक विशाल संग्रह है, हमारी सूची में अगले स्थान पर है। आप इस वेबसाइट पर 60,000 से अधिक विभिन्न शैलियों की फिल्में देखने में कुछ समय बिता सकते हैं।

हम इसका उपयोग स्ट्रीमिंग के अलावा उच्च गुणवत्ता वाली फिल्में और टेलीविजन शो डाउनलोड करने के लिए कर सकते हैं। आप कभी भी कोई भी मूवी डाउनलोड किए बिना या देखे बिना इस वेबसाइट को नहीं छोड़ पाएंगे। VUMOO तक इस लिंक के माध्यम से पहुंचा जा सकता है: https://vumoo.to/

22: PRIME WIRE

प्राइम वायर इस सूची की स्ट्रीमिंग साइट है जिस पर सबसे कम ध्यान दिया जाता है। क्योंकि यह आपको उनकी साइट पर साइन अप करने के लिए कहता है, आप इस साइट से बच सकते हैं। हालाँकि, एक बार साइन अप करने के बाद, आपको सभी नवीनतम फिल्मों के बारे में सूचित किया जाएगा और बिना किसी समस्या के उच्च गुणवत्ता में फिल्में देखने और डाउनलोड करने में सक्षम होंगे। निम्नलिखित लिंक आपको प्राइम वायर पर ले जाएगा: https://www.primewire.gr/

23: VOEH

इस वेबसाइट के इस सूची में होने का कारण आपको चौंका सकता है। इस प्रीमियम वेबसाइट पर, आप वास्तव में सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान किए बिना फिल्में देख सकते हैं। एकमात्र दोष यह है कि आपको मुफ्त में फिल्में देखने के लिए विज्ञापन देखने पड़ सकते हैं। VOEH तक इस लिंक के माध्यम से पहुँचा जा सकता है: https://www.veoh.com/

24: BOX TV

यह प्रीमियम उपस्थिति वाली एक और मूवी स्ट्रीमिंग साइट है जहां आप अपनी पसंदीदा फिल्म मुफ्त में देख सकते हैं। इसमें बॉलीवुड सहित विभिन्न भाषाओं की फिल्मों का एक बड़ा पुस्तकालय है। इस वेबसाइट पर ज्यादातर बॉलीवुड फिल्में उपलब्ध हैं। बॉक्स टीवी को इस लिंक के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है: https://www.boxtv.com/

25: Movies Planet

फिल्मों का आनंद लेने वाले बहुत से लोग वहां जाना चाहते हैं। हालाँकि, आपको उनकी वेबसाइट पर पंजीकरण करना होगा। हालाँकि, मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ, यह वास्तव में साइन अप करने से अधिक मूल्य का है। आप अपने खाते में लॉग इन करने के बाद असीमित संख्या में मुफ्त फिल्में देख सकते हैं। यह वेबसाइट आपको अपनी पसंदीदा फिल्में और टीवी शो डाउनलोड करने और उनके लिए उपशीर्षक प्राप्त करने की सुविधा भी देती है। इस लिंक के माध्यम से मूवीज प्लैनेट तक पहुंचा जा सकता है: https://www.moviesplanet.tv/

26: WOLOW TUBE

यह एक और आकर्षक वेबसाइट है जो आपको फिल्मों को स्ट्रीम करने और डाउनलोड करने देती है और आपको यह चुनने में मदद करती है कि किसे देखना है। इसमें सभी प्रकार की फिल्मों और टेलीविजन शो का विशाल संग्रह है। वे सर्वश्रेष्ठ संग्रह की एक सूची प्रदान करते हैं, जिसमें से आप फिल्में चुन सकते हैं, देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं। आप इस कनेक्शन का उपयोग करके वोलो सिलेंडर तक पहुंच सकते हैं: https://wolowtube.me/

27: SOLAR MOVIES

अंतिम लेकिन कम से कम, सोलर मूवीज सर्वश्रेष्ठ मूवी स्ट्रीमिंग वेबसाइटों में से एक है, जिसमें से चुनने के लिए कई अलग-अलग मूवी श्रेणियां हैं। इसमें आज़माने के लिए बहुत सी चीज़ें हैं, रेटिंग्स, समीक्षाएँ, एक इच्छा सूची, और शानदार विशेषताएँ।

स्ट्रीमिंग साइट के लिए, इसमें एक शानदार डिज़ाइन है। यदि आपको एक ही स्थान पर हज़ारों फ़िल्मों और फ़िल्म समीक्षाओं की आवश्यकता है, तो ये सोलर फ़िल्में निश्चित रूप से देखने लायक हैं। यह लिंक आपको सौर फिल्म पर ले जाएगा: https://csolarmovie.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *