Bas Karo Aunty Movie Release Date 2023, Starcast, Story, When Will be Release?

Bas Karo Aunty Movie Release Date 2023, Starcast, Story, When Will be Release?

लोकप्रिय फिल्म निर्माता जोड़ी नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी ने सोमवार को अपनी अगली परियोजना टिल्टेड बस करो आंटी की घोषणा की है, जिसे एक एडल्ट कॉमेडी ड्रामा फिल्म माना जा रहा है, इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे सामाजिक दबाव युवा लोगों के जीवन को प्रभावित करता है जो कुछ करना चाहते हैं जिसे वे सामान्य कहते हैं उससे अलग।

नितेश तिवारी दंगल और छिछोरे जैसे अपने अद्भुत कामों के लिए जाने जाते हैं, और अब वह बस करो आंटी नामक एक एडल्ट कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिसे उन्होंने अपनी पत्नी अश्विनी अय्यर के साथ मिलकर लिखा था। हालाँकि, फिल्म अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित है, और नितेश तिवारी बॉलीवुड के सबसे शानदार लेखकों में से एक हैं, जिन्होंने पहले छिछोरे फिल्म पर काम किया था। फिल्म के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहें।

Bas Karo Aunty Movie Release Date

नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित पारिवारिक कॉमेडी ड्रामा चिल्लर पार्टी बहुत सुपरहिट रही और 2011 में सर्वश्रेष्ठ बच्चों की फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। उन्होंने आमिर खान, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​​​स्टारर दंगल को भी लिखा और निर्देशित किया, जो कि भारतीय खेलों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म आज तक.

दूसरी ओर, तिवारी की पत्नी मूवी निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ने 2016 की कॉमेडी ड्रामा फिल्म निल बट्टे सन्नाटा के साथ अपना निर्देशन शुरू किया। उन्होंने 2017 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बरेली की बर्फी के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता, जिसमें उनके पति ने सह-लेखक के रूप में काम किया।

Bas Karo Aunty Movie Release Date Details

बस करो आंटी फिल्म एक शानदार फिल्म होने वाली है। क्योंकि इसमें कुछ ऐसे सामाजिक मुद्दे शामिल होंगे जिनसे आज के युवा निपट रहे हैं। मुझे पूरा यकीन है कि यह नितेश तिवारी की एक शानदार फिल्म होगी।

Movie Name Bas Karo Aunty

OTT Platform TBA

OTT Release Date TBA

Theatrical Release Date TBA

Director Abhishek Sinha

Starring Ishwak Singh, Mahima Makwana

Language Hindi

Film Industry Bollywood

Bas Karo Aunty Movie Trailer

इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है। ट्रेलर कब रिलीज होगा हम आपको प्रदान करते हैं। तो हमारे साथ बने रहें।

Bas Karo Aunty Movie Release Date CAST & CREW

युवा लेखक और टाइकून वरुण अग्रवाल की नेशनल बेस्ट सेलिंग बुक हाउ आई ब्रेव्ड अनु आंटी एंड को-फाउंडेड ए मिलियन डॉलर कंपनी पर आधारित, 2012 में रूपा एंड कंपनी द्वारा प्रकाशित, फिल्म में इश्वाक सिंह हैं, जो वेब सीरीज में अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं। पाताल लोक (2020) और फिल्म रॉकेट बॉयज में पुरुष मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इश्वाक सिंह के अपोजिट एक्ट्रेस मैमा मकवाना नजर आएंगी।

महिमा ने एक बाल कलाकार के रूप में कई टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया और 2017 की तेलुगु क्राइम थ्रिलर फिल्म वेंकटपुरम में अपनी फीचर फिल्म की शुरुआत की और अपनी पहली हिंदी फिल्म एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में एक अद्भुत किरदार निभाया। फिल्म का निर्देशन अभिषेक सिन्हा करेंगे, जो इस फिल्म से अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रहे हैं। नितेश तिवारी ने इसे निखिल मेहरोत्रा ​​के साथ मिलकर लिखा है। फिल्म निर्माता जोड़ी को वापस करने के लिए नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर ने बड़े प्रोडक्शन हाउस- स्टार स्टूडियोज, रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के बैनर रॉय कपूर फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है।

Bas Karo Aunty Movie storyline

फिल्म सहस्राब्दी और आज के युवाओं के वास्तविक जीवन के अनुभव और उनकी समस्या, रोमांच, जोखिम और एक नए जीवन पथ पर चलने और अपने सपनों को ट्रैक करने के रोमांस के बारे में है; यह मजाकिया सहस्राब्दी मज़ाक के माध्यम से एक हिस्टेरिकल और प्रेरक कहानी बताता है और युवा भारत के युगानुकूल और उद्यमशीलता की भावना को पकड़ता है।

बस करो आंटी के लिए दंगल की भारी सफलता के बाद पावरहाउस निर्माताओं ने फिर से कनेक्ट किया है, जिसमें इश्वाक सिंह (रॉकेट बॉयज़, पाताल लोक) और महिमा मकवाना (एंटीम) मुख्य भूमिका में हैं। नवोदित फिल्म निर्माता अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित और नितेश तिवारी और निखिल मेहरोत्रा ​​​​द्वारा लिखित, यह फिल्म पूरे दिल से भारतीय मिलेनियल्स की भाषा बोलेगी और मनोरंजन, भावनात्मक और प्रेरक क्षणों से भरपूर होगी। बस करो आंटी फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है और इसे पूरे मुंबई शहर में शूट किया जाएगा।

Director Statement About The Movie

एक मूवीमेकर के लिए दर्शकों के लिए एक संबंधित कहानी लाने के रोमांच से कम नहीं है। मैं अपने गुरु और सबसे करीबी दोस्तों में से एक नितेश तिवारी द्वारा लिखी गई फिल्म का निर्देशन करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, जिसमें निखिल मेहरोत्रा ​​​​के साथ-साथ स्टार स्टूडियोज जैसे दिग्गज निर्माता भी शामिल हैं। सिड रॉय कपूर फिल्म्स, और अर्थस्की प्रोडक्शंस अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी द्वारा अभिनीत। एक चालक दल के रूप में वे इस हिस्टेरिकल, दिल को गर्म करने वाली और प्रेरक कहानी की योग्यता की गणना करते हैं। यह फिल्म उन सभी को सिनेमाई सलाम है जो अपने सपनों को पूरा करने का साहस रखते हैं।

Bas Karo Aunty Movie OTT Platform (Digital Rights)

बस करो आंटी फिल्म इश्वाक सिंह के फिल्मी करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि उन्हें आखिरी बार रॉकेट बॉयज फिल्म में देखा गया था। उन्होंने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। महिमा मकवाना की आखिरी फिल्म एंट्रीम थी जिसमें सलमान खान थे और बास करो आंटी के डिजिटल अधिकार विवरण के बारे में बात करने के लिए। मेकर्स ने इस फिल्म के डिजिटल राइट्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। जैसा कि हम सिनेमा रिलीज के बाद सभी विवरणों की अपेक्षा कर सकते हैं। तो हमारे साथ बने रहें, आधिकारिक पुष्टि मिलने के बाद हम सही विवरण प्रदान करते हैं।

How Can I Watch Bas Karo Aunty Movie?

After release this movie may be available on OTT Platform Netflix: https://www.netflix.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *