Neeyat Movie Release Date Amazon Prime Starcast, Story, When Will Release ?

Netflix Movies How to watch Latest Web Series on Netflix.com

विद्या बालन बिना किसी संदेह के सर्वश्रेष्ठ भारतीय बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक हैं। कई विज्ञापन करने के बाद, उन्होंने हिंदी में अपनी पहली फिल्म बनाई, जिसका नाम “परिणीता” था। फिल्मों के अपने चुनाव के साथ जिसमें महिलाएं शक्तिशाली किरदार निभाती हैं, उन्होंने बदल दिया है कि हिंदी फिल्मों में अभिनेत्रियों को कैसे दिखाया जाता है। शादी के बाद विद्या बालन ने कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पर काम करना शुरू किया। उनकी नवीनतम फिल्म, “नीयत” उनमें से एक है।

Neeyat Movie Release in hindi

विद्या बालन निस्संदेह भारत की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं। कई विज्ञापनों में काम करने के बाद उन्होंने हिंदी में फिल्म ‘परिणीता’ से डेब्यू किया। हिंदी फिल्म उद्योग में अभिनेत्री के चित्रण को फिल्मों के चयन के साथ संशोधित किया गया है, जो महिलाओं को शक्तिशाली पात्रों में दिखाती हैं। अपनी शादी के बाद, विद्या बालन ने कई दिलचस्प परियोजनाओं पर काम करना शुरू किया और उनमें से एक उनकी नवीनतम फिल्म “नीयत” थी। विद्या बालन की मुख्य भूमिका वाली अमेज़न प्राइम वीडियो फिल्म नीयत की शूटिंग बुधवार से यूनाइटेड किंगडम में शुरू हो गई है। सस्पेंस एंटरटेनमेंट का निर्देशन अनु मेनन ने किया है, जिन्होंने शकुंतला देवी पर बनी पिछली फिल्म विद्या के साथ साझेदारी की थी।

फिल्म की आधिकारिक लॉगलाइन में लिखा है: “जब मेहमान निष्कासित अरबपति आशीष कपूर के जन्मदिन की छुट्टी पर मरना शुरू करते हैं, तो जासूस मीरा राव को गुप्त उद्देश्यों को उजागर करना चाहिए क्योंकि संदिग्ध कपूर के करीबी दोस्त और परिवार हैं।” नीयत की कहानी अनु, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी ने लिखी है, जबकि पटकथा अनु, प्रिया वेंकटरमण, अद्वैत और गिरवानी ने लिखी है। संवाद कौसर मुनीर का है।

Neeyat Movie Details

Film Name

Film Name

OTT Release Date

Amazon Prime Video

OTT Release Date

TBA

Theatrical Release Date

NA

Director

Anu Menon

Starring

Vidya Balan, Ram Kapoor, Rahul Bose, Mita Vasishth, Neeraj Kabi, Shahana Goswami, Amrita Puri, Dipannita Sharma, Shashank Arora, Prajakta Koli, and Danesh Razvi.

Language

Hindi

Film Industry

Bollywood

Category

Entertainment

Neeyat Film Starcast

Vidya Balan, Ram Kapoor, Rahul Bose, Mita Vasishth, Neeraj Kabi, Shahana Goswami, Amrita Puri, Dipannita Sharma, Shashank Arora, Prajakta Koli, and Danesh Razvi.

Neeyat Movie Official Trailer

Official trailer of the movie Neeyat has not been released yet.

Neeyat Story

जब लोग निर्वासित अरबपति आशीष कपूर की जन्मदिन की पार्टी में मरने लगते हैं, तो रहस्य को सुलझाने के लिए अन्वेषक मीरा राव को बुलाया जाता है क्योंकि माना जाता है कि कपूर के सबसे अच्छे दोस्त और परिवार हैं। मीरा राव हत्यारा कौन है यह पता लगाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को देखती है।

जलसा, विद्या की नवीनतम फिल्म, हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च की गई थी और इसमें विद्या को एक अद्भुत चरित्र में दिखाया गया है। इस फिल्म में विद्या बालन एक पत्रकार की भूमिका में हैं, जो सच बोलने के लिए प्रतिबद्ध है। मूवी में माया बेहद मुश्किल मुद्दों को उठाने के लिए पहचानी जाती हैं। पहली की सफलता के बाद जल्द ही विद्या बालन की दूसरी फिल्म जलसा रिलीज होगी।

‘शकुंतला देवी’ की स्टार विद्या बालन जल्द ही अनु मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नीयत’ में नजर आएंगी। नीयत बहुत जल्द प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी। इस बात का ऐलान खुद Amazon Prime Video ने किया है। इस फिल्म के पीछे विक्रम मल्होत्रा ​​की प्रोडक्शन कंपनी एबंडैंसिया है।

Neeyat Film OTT Platform

“शकुंतला देवी” पहली बार है जब निर्देशक अनु मेनन और अभिनेत्री विद्या बालन ने एक साथ एक ऐसी फिल्म पर काम किया है जो सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है। रिपोर्ट्स का कहना है कि प्राइम वीडियो और विक्रम मल्होत्रा ​​ने मिलकर फिल्म नीयत बनाई थी, इसलिए इस फिल्म के डिजिटल राइट्स अमेजन प्राइम के पास हैं।

Neeyat Movie Digital Rights

विद्या बालन की पिछली कुछ फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सबसे पहले आईं। विद्या बालन की पिछली 3 फ़िल्में शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा का प्रीमियर सीधे अमेज़न प्राइम पर हुआ, जो सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हुई।

Theatrical Release Date: NA

Digital Rights: Amazon Prime Video

OTT Release Date: TBA

Satellite Rights: TBA

How Can I Watch Neeyat Movie On Amazon Prime Video?

This movie will released on OTT Platform Amazon Prime Videos: https://www.primevideo.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *