आजकल बॉलीवुड के फिल्मो को लोग क्यों पसंद नहीं कर रहे है:  

भूलभूलैया-२ के हिट होने से बॉलीवुड वापस ट्रैक पर आ जायेगा?

वैसे देखा जाये तो Covid के आने के साथ ही बॉलीवुड की साढ़ेसाती चल रही है! 2022 में भी पिछले कई महीनों से कोई अच्छी फिल्म नहीं आई (कुछ फिल्मो को छोड़कर) चाहे छोटे स्टार हो चाहे पड़े सब के सब फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं क्योंकि इनके पास सिर्फ नौटंकी के अब कुछ नहीं बचा ना इनके पास अच्छी कहानियां है ना किसी अच्छे एक्टर को काम देते हैं अगर कोई अच्छी कहानी भी आती है तो यह लोग उसमें पैसों का खेल खेलने लगते हैं अगर फिर भी कोई अच्छी कहानी मिली तो कोई अच्छा डायरेक्टर नहीं लेते हैं क्योंकि अच्छे डायरेक्टर प्रोड्यूसर के नीचे काम करना नहीं चाहते और बॉलीवुड में जो प्रोड्यूसर हैं वह सिर्फ नाम के लिए डायरेक्टर को ले रहे हैं काम अपने हिसाब से ही कराते हैं वही बात करें साउथ वाली फिल्मों की तो उनकी 10 में से 5 फिल्में तो बेहतरीन होती ही हैं इसीलिए अब फिल्मों को कोई पसंद नहीं कर रहा है और बॉलीवुड की एक और गंदी बात यह है कि यह साउथ की फिल्मों की रीमेक बनाने की कोशिश करते हैं जिसमें असफल होते है!

भूलभूलैया-२ के हिट होने से बॉलीवुड वापस ट्रैक पर आ जायेगा?

भूलभूलैया-२ के हिट होने से बॉलीवुड वापस ट्रैक पर आ जायेगा?

कुछ महीनो से लगातार कई फिल्मे boxoffice पर फ्लॉप हुयी है जैसे Bachchhan Paandey, Jersey, Runway 34, Heropanti-2, Jayeshbhai Jordaar। 20th May को भूलभूलैया-२ और धाकड़ एक साथ रिलीज़ हुई जिसमे धाकड़ औंधे मुँह गिरी लेकिन भूलभूलैया-२ ने सबको सरप्राइज करते हुआ अच्छा कमाल दिखाया है। इस वीकेंड में तक़रीबन 56 crore का जबरदस्त बिज़नेस किया है। क्रिटिक और दर्शक दोनों को फिल्म पसंद आ रही है। भूलभूलैया-२ को डायरेक्ट किया है अनीस बज़्मी ने और इसके मुख्य कलाकार है कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू डबल रोले के भूमिका में है जो इस उम्र में भी जलवा बिखेर रहीं है।    
 
इस फिल्म के हिट होने से हम यह तो नहीं कह सकते की बॉलीवुड की आने वाली सारी फिल्मे हिट होगी लेकिन भूलभूलैया-२ की पटकथा लोगो को पसंद आ रही है और good word-of-mouth पब्लिसिटी के कारण लोग फिल्म को ज्यादा देखने जा रहे है और हम उम्मीद करते है की बॉलीवुड आने वाले समय में रीमेक फिल्मे बनाना बंद करे और बेटर कंटेंट के साथ फिल्म बनायेगे तो इनकी आने वाले फिल्मे बॉक्सऑफिस पर भी अच्छा कर सकती है और दर्शको को भी पसंद आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *